Surya Samachar
add image

IND vs NZ: जब टॉस के बाद रोहित भूले क्या करना है, BCCI ने शेयर किया कप्तान का फनी वीडियो

news-details

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने रायपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। इस मैच में एक मजेदार वाक्या हुआ जब कप्तान रोहित शर्मा टॉस जीतकर भूल गए कि उन्हें क्या चुनना है।

टीम इंडिया ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक तरफा जीत दर्ज की। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। इसके बाद मैदान पर उतरे कीवी बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह ढह गएं। पूरी टीम महज 108 रनों पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक के दम टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की।

जब रोहित टॉस करने के बाद भूले

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच में एक फनी वाक्या हुआ। दरअसल हुआ कुछ यूं कि टॉस करने के लिए मैदान परकीवी टीम के कप्तान टॉम लैथम और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उतरे। उनके साथ मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ और कमेंटेटर रवि शास्त्री मौजूद थे। रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को टॉस उछालने के लिए सिक्का दिया। रोहित शर्मा ने क्वाइन उछाला और टॉस जीत गए। इसके बाद जब रवि शास्त्री ने उनसे पूछा कि आप पहले क्या करना पसंद करेंगे। जिसपर रोहित भूल गए कि उन्हें पहले बल्लेबाजी करनी है या गेंदबाजी। उन्होंने फैसला करने के लिए लगभग 20 सेकेंड का समय लिया। इस वाक्ये पर रोहित शर्मा समेत टॉम लैथम, जवागल श्रीनाथ और रवि शास्त्री खूब हंसे।

रोहित शर्मा को भूलने की आदत

ये कोई पहली बार नहीं था जब रोहित शर्मा कुछ भूले हो।कभी वो फ्लाइट में आइपॉड भूल जाते हैं, तो कभी होटल में रिंग। विराट कोहली अक्सर रोहित के भूलने की आदत को शेयर करते रहते हैं। टॉस के बाद रोहित ने कहा“मैं भूल गया था कि हम क्या करना चाहते थे, टॉस के फैसले के बारे में टीम के साथ काफी चर्चा की थी। मुश्किल परिस्थितियों में खुद को चुनौती देना चाहते हैं, लेकिन हम पहले गेंदबाजी करेंगे। वहीं बीसीसीआई ने मैच के दौरान रोहित के इस भूलने वाले वाक्ये का फनी वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

You can share this post!