add image
add image

Ranbir Kapoor ने मांगा Alia Bhatt का हाथ, जल्द ही बज सकती है शहनाई

news-details

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां जल्द ही दोनो एक दुसरे के हो जायेंगे. आपको बता दें कि रणवीर जब आलिया के घर पर उनके पापा से मुलाकात करने गए तो मुलाकत के साथ उन्होंने आलिया का हाथ भी मांग लिया. रणबीर की इस मांग को महेश भटट् ने भी मंजूर कर लिया है. महेश भट्ट अपनी बेटी की शादी रणवीर से करने के लिए तैयार हैं.

बॉलीवुड जगत से आ रही खबरो की माने तो आलिया का हाथ मांगने के लिए ही यह मुलाकत की गयी और कयास लगाए जा रहे कि जल्द ही शादी के कार्ड भी सबके सामने आ सकते हैं. हालांकि कई बार इनकी शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं और भट्ट या कपूर खानदान का कोई शख्स इसे अफवाह बता सिरे से खारिज कर देता है. 

पहले खबरें आ रही थीं कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन बाद में रणबीर और आलिया ने ही इससे इनकार कर दिया. उसके बाद कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची से शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया है, जिसे कपूर परिवार के किसी सदस्य ने गलत बताया और कहा कि अभी शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है. बता दें कि अभी रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है. कपल की सेट से कई ऐसी तस्वीरें भी आती रहती हैं जो दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को दिखाती हैं. वैसे यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...