add image
add image

शिवसेना को सताया खरीद फरोख्त का डर, आज दूसरे होटल में शिफ्ट होंगे MLA

news-details

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र मे कुर्सी को लेकर अभी उठापटक का दौर जारी है. बता दें कि विधानसभा का कार्यकाल शनिवार को खत्म हो रहा है, मगर अबतक तय नहीं हो सका है कि सरकार कौन बनाएगा. जहां एक तरफ शिवसेना जो 50-50 फॉर्मूले के तहत सीएम पद पर अड़ी है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी है जो सीएम पद शिवसेना से बांटना नहीं चाहती है.

दूसरे होटल में शिफ्ट होंगे शिवसेेना के MLA, कांग्रेस ने भी जयपुर भेजे सारे विधायक

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठबंधन को लेकर असमंजस बरकरार है. इस बीच शिवसेना ने अपने विधायकों को होटल रंगशारदा से दूसरे होटल में शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. रंगशारदा के बाहर दो बस खड़े हैं, जिसमें विधायक सवार हो रहे हैं. हालांकि, अभी साफ नहीं है कि विधायकों को कहां शिफ्ट किया जाएगा. शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि होटल में जगह कम है इसलिए हम दूसरे होटल में शिफ्ट में हो रहे हैं. एक रूम में तीन-तीन विधायक रूके हुए थे.

बीजेपी ने किया पलटवार

विधायकों के खरीद परोख्त को लेकर विपक्ष और सांथ में शिवसेना भी बीजेपी पर इल्जाम लगा रही है. इसी को लेकर अब बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए हैं. उन्हें 48 घंटे के भीतर इस आरोप को साबित करना चाहिए या महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी, राज्यपाल से मिले BJP नेता

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण का बयान

Devendra Fadnavis के साथ Shiv Sena नेताओं की बैठक || Maharashtra

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...