add image
add image

“ड्रीम गर्ल” फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड

news-details

आयुष्मान खुराना की “ड्रीम गर्ल” फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग उत्साहित दिख रहे हैं. इस फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा है. ट्रेलर में दिखाये गये डॉयलॉग्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. ट्रेलर देखकर ही दर्शकों ने इस फिल्म की भरपूर सराहना की थी.

बता दें कि, “ड्रीम गर्ल”फिल्म की पहले दिन ही धमाकेदार ओपनिंग हुई है. आयुष्मान ने इस फिल्म में अपने ही फिल्मों के रिकार्ड तोड़ दिए है. “ड्रीम गर्ल”ने ओपनिंग डे की कमाई 10.5 करोड़ की कर कई बड़ी फिल्मों के रिकार्ड तोड़ दिए है. आयुष्मान खुराना की कुछ फिल्में...

(2019)ड्रीम गर्ल- 10.5 करोड़

(2018)बधाई हो- 7.35 करोड़

(2019)आर्टिकल- 15 5.02 करोड़

(2017)शुभ मंगल सावधान- 2.71 करोड़

(2018)अंधाधुन- 2.70 करोड़   

(2017) बरेली की बर्फी- 2.42 करोड़

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पैसों की तंगी के चलते अपने हुनर का इस्तेमाल किया है और कॉल सेंटर में ‘पूजा’बनकर काम करने लगता है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का नाम करम होता है. जो भी उससे बात करता है, वो पूजा का दीवाना हो जाता है. पूजा से प्यार कर बैठता है. किसा भी उम्र के लोग हो सभी. लोग पूजा के प्यार में पड़कर अपनी बीबी को छोड़ देते हैं. कुछ लोग अपना धर्म बदलने तक के लिए तैयार हो जाते हैं.

दरअसल, पूजा इस फिल्म की “ड्रीम गर्ल”है. जिसे हर कोई पाना चाहता है. जब आप लोग इस फिल्म को पूरी देखेंगे तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. और इस फिल्म को देखकर खुद को तरोताजा महसूस करेंगे।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...