Surya Samachar
add image
add image

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बनाया वीडियो।

news-details

चीन के वुहान शहर से शुरू होने वाला कोरोना की लड़ाई आज पूरी दुनिया लड़ रही हैं. और इस महामारी के दौर में कुछ ऐसे वर्ग है जो अपने जान को खतरे में डाल कर लोगों को सुरक्षित कर रहे हैं. ऐसे में आते हैं डॉक्टर्स, नर्स, पुलिसकर्मी, सब्जी वाले, आनाज के दूकान वाले, सफाई कर्मी, बैंक वाले, मीडियाकर्मी इत्यादि। लेकिन अगर इसमें किसी का सबसे ज्यादा अहम रोल हैं तो वो हैं डॉक्टर और नर्स का हैं. ये ऐसा वक्त है जहां एक बार फिर से डॉक्टर के बड़े तादात ने साबित कर दिया की वो इंसान के रूप में भगवान हैं. 
 
इसी बीच कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर के एक समूह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो राजस्थान के भीलवाड़ा का बताया जा रहा हैं. इस वीडियो को कोरोना के मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बनाया हैं. इस वीडियो में डॉक्टरों का एक समूह है 'छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी' गाते हुए नजर आ रहे हैं. डॉक्टरों के इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया है.
बता दे कि, लॉक डाउन होने के बावजूद देश में कोरोना के मरीजों का संख्या बढ़ता जा रहा हैं. अब तक इस बीमारी से देश भर में 19 लोगों की मौत हो चुकी हैं.   

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...