नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

प्रियंका गांधी का सियासी डेब्यू , 4 घंटे में 14 किमी का सफर करेंगे तय


11-02-2019 15:57:42 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

कांग्रेस में महासचिव का पद सँभालने के बाद पहली बार प्रियंका गाँधी लखनऊ में अपना रोड शो करने पहुंची हैं. इस रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ साथ ज्योतिराज सिंधिया भी उनके साथ दिखे.

प्रियंका गाँधी के लखनऊ के इस चार दिवसीय दौरे से 50 साल में पहली बार ऐसा होगा कि कोई गाँधी परिवार का वहां पहुंचेगा.पहले इंदिरा गाँधी और फिरोज गाँधी अक्सर वहां जाया करते थे और समय बिताया करते थे.

एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही उनका रोड शो शुरू हो गया. इस रोड शो में राफेल का डमी भी दिखा हैऔर साथ ही चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए  गए हैं.

मेगा शो में कैसे बदलेगा रोड शो ?

-रोड शो के तुरंत बाद प्रियंका अपने भाई राहुल के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

-इसके बाद वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलेंगी और शाम करीब 5:15 बजे राजीव गांधी सभागार का लोकार्पण करेंगी.

-प्रियंका 11 फरवरी से 14 फरवरी तक लोकसभावार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी. बताया जा रहा है कि हर लोकसभा क्षेत्र के लिए 1-1 घंटे का वक्त तय किया गया है.

-पार्टी नेताओं का कहना है कि प्रियंका हर दिन करीब 13 घंटे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी. 42 लोकसभा सीटों की समीक्षा की जाएगी. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, प्रमोद तिवारी व राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला 9 फरवरी को ही लखनऊ पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि लखनऊ में प्रियंका गांधी के आने से पहले पार्टी के कार्यालय का कार्यालाप किया गया है.  मीडिया सेंटर की क्षमता 300 से बढ़ाकर एक हजार कर दी गई है. पार्टी कार्यकर्ताओं-नेताओं के साथ बैठक के लिए कॉन्फ्रेंस रूम तैयार किया गया है. लाइटिंग की व्यवस्था के साथ-साथ बैठने की समस्या को दूर कर दिया गया है.