नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

केस एक हो या पांच बस जीतने वाला कैंडिडेट चाहिए: वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ


04-11-2018 11:11:43 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

MP में चुनाव अभी शुरू भी नहीं हुए है कि राजनीति ने अपना रुख ले लिया है. जी हाँ MP BJP द्वारा शनिवार को एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया गया है जिससे कांग्रेस की परेशानी और भी बढ़ गई है. और तब से ही यह वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल BJP ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ का एक वीडियो शेयर किया है. जिससे BJP के कई नेताओं और खुद CM शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बता दें इस वीडियो में कमलनाथ टिकट देते हुए कह रहे है कि कैंडिडेट पर चाहे 1 केस दर्ज हो या 5, बस जीतने वाला होना चाहिए. अब इस वीडियो को CM शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए शेयर किया, साथ ही लिखा कि अगर यही राजनीति है कांग्रेस की, तो जनता खुद समझदार है वही फैसला करेगी कि 28 नवंबर को किसे वोट देकर जिताना है. बता दें, शिवराज सिंह के अलावा खुद BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

वही दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने इस वीडियो को एडिटेड बताया और शिवराज सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि अपनी साख बचाने के लिए अब डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लिया जा रहा है, लेकिन जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी. शोभा ने यह तक कह दिया कि वो इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेगी.

वही बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इस पर कहा कि शिवराज सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है. इससे कांग्रेस की राजनीति का पता चलता है. और अगर कमलनाथ इस वीडियो को झूठा साबित करना चाहते है तो निश्चित तौर पर उन्हें साइबर सेल में इसकी शिकायत करनी चाहिए.