नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

सिग्नेचर ब्रिज: उद्घाटन में बिन बुलाए पहुंचे BJP नेता मनोज तिवारी, AAP और BJP के कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई


04-11-2018 18:56:58 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

आज दिल्ली की जनता को टैफिक से राहत देने वाली सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन संपन्न हुआ. आज शाम को यमुना नदी पर बना सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन करने CM केजरीवाल भी वहां पहुंचे. लेकिन उद्घाटन से पहले ही वहां एक हंगामा शुरू हुआ. आगे जाने क्या है पूरी रिपोर्ट:

दरअसल उद्घाटन स्थल पर जब बिना इनविटेशन के स्थानीय सांसद और दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी वहां पहुंचे, तो AAP और BJP कार्यकर्त्ता आपस में ही भीड़ गए. इस दौरान दोनों पार्टी एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी करने लगे. मौके पर उपस्थित पुलिस ने भी माहौल को ठंडा करने की पूरी कोशिश की. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. वही दोनों पार्टी ने एक दूसरे के खिलाफ धक्कामुक्की के आरोप लगाए है.

इस दौरान मनोज ने कहा कि वो बिन बुलाए नहीं आए है. वो वहां से सांसद है और उन्हें इनवाइट किया गया है और साथ में यह भी कहा कि पुलिस के जिन लोगों ने उनपर धक्कामुक्की की है उनकी पहचान हो गई है और जल्द ही इन्हें जवाब दिया जाएगा कि आखिरकार पुलिस क्या होती है.

बता दें शनिवार को मनोज ने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि वो इस उद्घाटन में केजरीवाल का स्वागत करने जरूर आएंगे. साथ ही उन्होंने लिखा था कि सिग्नेचर ब्रिज पूरा करना मेरे लिए गर्व का विषय है. इस तरह के कमैंट्स और आज के दोनों पार्टी के आपसी झगड़ो को देखकर लगता है जैसे यह पूरा खेल श्रेय लेने का है. जहां मनोज ब्रिज का पूरा श्रेय खुद ले रहे है, वही AAP इस बात से चिढ़े हुए है.

दूसरी तरफ AAP पार्टी ने भी BJP नेता मनोज तिवारी पर हंगामा करने का आरोप लगाया. AAP के नेता दिलीप पांडे ने कहा कि मनोज उद्घाटन स्थल पर पहुँच कर हंगामा कर रहे थे. और तो और BJP के लोगों ने AAP के वॉलंटिअर्स और स्थानीय लोगों से भी मारपीट की.