नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या करने जा रही है दूसरी शादी


05-02-2019 15:38:30 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या 11 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रही हैं. सौंदर्या एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी कर रही हैं. विशागन वनंगमुडी एक दवा कंपनी के मालिक होने के साथ एक्टर भी हैं. उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं.

बता दें कि शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. प्री वेडिंग फेस्टिविटीज 10 जनवरी से शुरू हो जाएंगी. सोशल मीडिया पर सौंदर्या की शादी को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. बता दें, सौंदर्या ने कोच्चड़ियां और वीआईपी-2 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. 

सौंदर्या की यह दूसरी शादी है उन्होंने इससे पहले 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार संग शादी की थी. लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था. इस शादी से उनका एक 4 साल का बेटा भी है. विशागन की भी ये दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से की थी लेकिन दोनों अलग हो गए.

शादी के बाद 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा. शादी का समारोह थलाइवा रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पर होगा. वेडिंग फंक्शन में कई हाई प्रोफाइल मेहमानों के शामिल होने की खबर है. इनमें फिल्म और राजनीतिक जगत के कई दिग्गज शामिल होंगे.