नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केदारनाथ’ में दिखेगा ‘टाइटैनिक’ जैसा क्लाइमेक्स!


01-11-2018 15:38:35 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में छाने वाले वर्सटाइल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "केदारनाथ" रिलीज़ से पहले ही सुर्ख़ियों में है. पिछले दिनों इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया और फिर इसके दिसंबर में ही रिलीज़ होने की खबर आने लगी. ये फिल्म 2013 में उत्तराखंड प्राकृतिक आपदा पर बेस्ड है. जिसमे बड़े पैमाने पर जान-माल की हानि हुई थी. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक कपूर और प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला ने किया है. इस फिल्म की इतनी चर्चा के पीछे कई सारी वजह है.

इस बहुचर्चित फिल्म के पीछे सबसे पहली और खास वजह है फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान. सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. दूसरी वजह की बात करें तो फिल्म के डायरेक्टर और प्रोडूसर के बीच फाइनेंसियल झगड़े सामने आए, विवाद इतना बड़ा हो गया कि सीधे कोर्ट तक पहुँच गया. और फिर इसकी रिलीज़ डेट को लेकर दिक्कत आने लगी. अगर बात करें फिल्म की तो ये फिल्म एक महा आपदा और इंटरकास्ट लव अफेयर को जोड़ता नज़र आ रहा है. इस फिल्म के जरिए इतना तो साफ़ है कि भारतीय समाज की उस दुखते जख्म पर हाथ रख दिया गया है, जिसे आज भी याद करने पर रौंगटे खड़े हो जाते है. 

फिल्म के टीज़र को देखकर यही लगता है कि फिल्म की कहानी उस वक्त की है जब उत्तराखंड में भयंकर बाढ़ से श्रद्धालुओं की जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई थी. जिस बीच एक हिंदू लड़की को एक मुस्लिम लड़के से प्यार हो जाता है. केओस लगाए जा रहे है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स को टाइटैनिक की तरह दिखाया जाएगा. अब देखा जाए तो हिंदी सिनेमा में इस तरह के विवादित फिल्मे जो भारतीय समाज से ताल्लुक़ रखता हो उनकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अधिकतर ब्लॉकबस्टर रही है ऐसे में इस फिल्म के पीछे भी कई केओस लगाए जा रहे है. अब देखना है की फिल्म किस हद तक धूम मचाती है.