नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

एमएलए अदिति सिंह ने राहुल गांधी को बताया बड़े भाई जैसा, कहा अपवाहों पर ध्यान ना दें


07-05-2018 11:37:51 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

कर्नाटक चुनाव के तैयारियों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है, कहा जा रहा कि ये फोटो उनके सगाई की है. कुछ दिनों से इस फोटो को लेकर कई कयास भी लग रहे हैं. इस फोटो में उनके साथ रायबरेली की विधायक और इलाके के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह हैं. इन दोनों की फोटो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं.

लेकिन इन सबके बीच एमएलए अदिति सिंह ने रविवार को ट्विटर पर उनकी राहुल गांधी से शादी की खबरों का खंडन किया है. इसे महज एक अफवाह बताते हुए इस पर ध्यान न देने की अपील भी की है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को अपने बड़े भाई जैसा और राखी वाला भाई भी बताया. राहुल के साथ शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए अदिति सिंह ने कहा कि यह कुछ लोगों की शैतानी हरकत है. या ऐसा जानबूझ कर भी किया जा सकता है वो अफवाह फैलाने वालों पर कानूनी कार्यवाई करेंगी.

जिसके साथ राहुल गांधी की ये फोटो वायरल हुई है, उनका नाम अदिति सिंह है जो रायबरेली की एमएलए हैं, अदिति कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह की बेटी हैं, मसूरी इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई के बाद उन्होंने यूएस की ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट में मास्टर्स डिग्री ली है. डिग्री के दौरान ही उन्होंने वहां एक फैशन हाउस में 4 महीने की अनपेड इंटर्नशिप भी की.

आपको ता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह के नाम कई अपराधिक मामले दर्ज हैं, और वो कई सालों तक कांग्रेस से दूर रहें हैं.