नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

‘केदारनाथ’ को बैन नहीं किया गया तो होगा आंदोलन: केदार सभा चेयरमैन विनोद शुक्ला


04-11-2018 17:06:59 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर लॉन्च हुए ज्यादा दिन भी नहीं हुए थे कि इनके सिर एक और मुसीबत आ पड़ी है. उत्तराखंड के केदारनाथ के कुछ पुजारियों ने इसे भावात्मक चोट कहा है और इसे पूरी तरह से बैन करने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केदारनाथ में पुजारियों के एक दल केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला ने इस फिल्म का विरोध करते हुए हुए कहा है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देता है और अगर यह फिल्म बैन नहीं होती है तो आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान विनोद ने कहा कि उस वक्त भी इस फिल्म का विरोध किया गया था जब इस फिल्म के एक अश्लील गाने की शूटिंग केदारनाथ में हो रही थी.

बता दें कि इस फिल्म के विरोध में गुरुवार को कुछ लोगों ने रुद्रप्रयाग के जिला मुख्यालय में प्रदर्शन भी किया. यहां तक कि BJP नेता अजेंद्र अजय ने भी अपने एक ट्वीट में CBFC से इस फिल्म को बैन करने की मांग की है. 

गौरतलब है कि अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म केदारनाथ 2013 में केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा पर आधारित है. इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू कर रही है जिसमे एक हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.