नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

गाजियाबाद: मासूम बच्ची की रेप के बाद की गई हत्या


09-10-2018 16:34:03 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

देश में दिनों दिन रेप की घटना बढ़ता ही जा रहा है सरकार कितना भी कोसिश क्यों न कर ले लेकिन यह थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक नया मामला सामने आया है गाजियाबाद के मुरादनगर से जहां 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या उसकी हत्या कर दी गई. 

बता दें कि मुरादनगर की रहने वाली 7 साल मासूम बच्ची दूसरी क्लास में पढ़ती थी बीते शनिवार को वह घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी जिसके बाद परिवारवालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, रविवार सुबह एक धार्मिक स्थल की छत बच्ची की लाश बरामद की गई जो की एक बोरी से ढका हुआ था. 

हालांकि इस मामले में बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी पड़ोसियों से पुरानी राजनीतिक रंजिश है. उनके बच्चे की हत्या की गई है, पीड़ित परिवार ने इस मामले में चार सगे भाइयों एजाज, नौशाद, इंजार और अफजाल पर हत्या, अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया है. 

वहीं गाजियाबाद के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण का कहना है कि बच्ची के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह साफ़ हो गया है की उसकी दुष्कर्म करने के बाद ही हत्या की गई है. उसके चेहरे पर कई तरह के निशान भी है. उन्होंने कहा की पुलिस की टीम की ओर आरोपियों की तालाश की जा रही है.