नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

अमित शाह रायबरेली पहुंचे, बोले-रायबरेली को केवल परिवारवाद ही मिला


21-04-2018 15:54:23 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ आज रायबरेली पहुंचे. यहाँ एक रैली को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि स्वतन्त्रता के बाद से अभी तक अमेठी और रायबरेली में एक परिवार की सत्ता रही है.

मैं आपसे वादा करता हूँ कि भाजपा आपको परिवारवाद से मुक्ति दिलाएगी. राहुल गांधी को माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ही देश को भगवा आतंक नाम दिया था. इस मौके पर शाह ने योगी सरकार की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि योगी जी उत्तर प्रदेश को नंबर एक राज्य बनायेंगे. पहले बेहतर राज्य में कानून का राज कायम हुआ है. प्रदेश में लगातार काम हो रहा है. आज से रायबरेली को मॉडर्न जिला बनाने का संकल्प भाजपा का है. शाह ने कहा कि कर्नाटक में चुनाव है और मैं कर्नाटक का मूड में देखकर आया हूँ. इस समय देश में मोदी के नेतृत्व में 20 राज्यों में बीजेपी की सरकार चल रही है आप 15 मई का इन्तजार करिए 21वां राज्य कर्नाटक होगा.

शाह ने कहा कि जब योगी दोबारा प्रदेश के सीएम बनने के लिए शपथ लेने मंच पर आएंगे तब यूपी देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य होगा. आज पंचवटी परिवार( एमएलसी दिनेश सिंह का परिवार) भाजपा में शामिल हुआ है. मैं उनका स्वागत करता हूँ. दिनेश सिंह का रास्ता सत्य का है.