नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

'ZERO' ट्रेलर ने तोड़े पिछले रिकार्ड्स, YOUTUBE और FACEBOOK पर एक बार फिर छाए किंग खान


04-11-2018 11:50:27 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

बॉलीवुड किंग खान SRK ने 3 अगस्त यानी अपने बर्थडे पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ZERO’ का ट्रेलर बड़े ही यूनिक तरीके से लॉन्च किया. SRK और ‘ZERO’ की पूरी टीम ने मिलकर मुंबई में एक इवेंट के जरिए ट्रेलर को मीडिया के सामने लॉन्च किया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस ट्रेलर को सोशल मीडिया में कुछ ज्यादा ही पसंद किया जा रहा है.

बता दें ‘ZERO’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 64 मिलियन व्यूज मिल चुके है और साथ नंबर वन ट्रेंडिंग में शामिल है. वही अगर बात करें फेसबुक कि तो यहां भी ‘ZERO’ को 6 मिलियन व्यूज मिल चुके है. और केओस लगाए जा रहे है कि जल्द ही 10 मिलियन के पार भी हो जाएगा. ऐसे में ये कहना कि SRK की ये फिल्म क्रिसमस पर धूम मचाने वाली है, गलत नहीं होगा. रिपोर्ट्स की माने तो तो यह ट्रेलर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और साथ ही इसपर लाइक्स कमेंट्स भी खूब किए जा रहे है. ऐसे में इस ट्रेलर ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, संजू और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों को भी काफी पीछे कर दिया हैं.

बता दें, ‘ZERO’ में शाहरुख़ के अलावा मेन लीड में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आ रहे है. इसके अलावा कलर येलो प्रोडक्शंस और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘ZERO’ की प्रोडूसर कोई और नहीं खुद SRK की पत्नी गौरी खान हैं. वही फिल्म में सलमान खान का भी गेस्ट अपीयरेंस दिखाया जाएगा. फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है.