नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वृंदावन दौरा, गरीब बच्चों को परोसेंगे खाना


11-02-2019 11:28:28 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भगवान कृष्ण की नगरी वृंदावन जा रहे हैं. जहां अक्षय पात्र के 300 करोड़ भोजन परोसने के स्मरणोत्सव में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर शासन और प्रशासन की तैयारियां पूरी हो गयी है. बाहरी जिलों से भारी मात्रा में पुलिस फोर्स और अर्धसैनिक बल कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं. सुरक्षाकर्मियों को कई दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं. पीएम मोदी करीब साढ़े ग्यारह बजे वृंदावन के अक्षय पात्र पहुंचेंगे. 

बता दें कि अक्षयपात्र संस्था की ओर से 12 राज्यों के हजारों स्कूलों में पिछले 18 सालों के दौरान अब तक 300 करोड़ बच्चों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए यह समारोह आयोजित किया जा रहा है. इसी के चलते अक्षय पात्र फाउंडेशन वृंदावन में भी एक महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ स्थानीय विधायक भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

इस कार्यक्रम में मशहूर फिल्म बाहुबली की टीम के कुछ सदस्य और शेफ संजीव कपूर शामिल भी होंगे. कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बारे में जानकारी दी. बता दें कि फिल्म निर्देशक एस.एस राजमौली अक्षय पात्र फाउंडेशन के सद्भावना दूतों में से एक हैं जो इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है.