नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

INDIA vs AUSTRALIA, 1st ODI: भारत को लगा तीसरा झटका, अंबति रायडू भी लौटे पवेलियन


12-01-2019 12:52:32 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों के वनडे सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. यह रोचक मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 288 रन बनाए, ऑस्‍ट्रेलिया के लिए पीटर हैंड्सकॉम्‍ब ने सर्वाधिक 73 रन ठोके. इसके अलावा उस्‍मान ख्‍वाजा ने 59, शॉन मार्श ने 54 और मार्कस स्‍टोइनिस ने नाबाद 47 रन की पारी खेली. और इसी के साथ भारत को 289 का लक्ष्‍य दिया है.

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने के लिए भारतीय टीम मैदान पर उत्तर चुकी है. 9 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 20 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा 9 और महेंद्र सिंह धोनी 3 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा. शिखर धवन 0 रन पर आउट हुए. और चौथे ओवर में कप्तान विराट कोहली भी 3 रन पर आउट हुए. वहीं अंबति रायडू को झाए रिचर्डसन ने एल्बीडब्ल्यू कर भारत को तीसरा झटका दे दिया. रायडू 0 रन पर आउट हुए. 

भारत के लिए भुवनेश्‍वर कुमार और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट लिए. इसके अलावा एक विकेट रविंद्र जडेजा के नाम रहा. उन्होंने उस्‍मान ख्‍वाजा को एलबीडब्‍ल्‍यू किया. इस मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया था.