नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

अनुष्का शर्मा ने बताया प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही अफवाह का सच


05-12-2018 11:45:42 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

जल्द ही अनुष्का शर्मा शादी के बाद फिल्म जीरो से वापस बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. शाहरुख़ और कटरीना के साथ अनुष्का अपने फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. वो जगह पर हो रहे जीरो के प्रमोशनल इवेंट में नजर आ रही हैं. ऐसे ही एक इवेंट के दौरान अनुष्का ने ये खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं. दरअसल, बीते दिनों ये खबर चर्चा में थी कि विराट कोहली-अनुष्का जल्द फैमिली प्लानिंग करने की सोच रहे हैं.

प्रेग्नेंसी पर अनुष्का ने कहा, "मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं. ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं. सबसे बड़ा फैक्ट ये है कि आप शादी तो छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं. जब ऐसी खबरें आती हैं, उसके 4महीने बाद उन खबरों का सच भी सामने आ जाता है क्योंकि प्रेग्नेंसी छिप नहीं सकती है."

अनुष्का ने कहा, "ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है. इन दिनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रही हूं"

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा कि जीरो 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.  फिल्म के किरदार की बात करें तो फिल्म में अनुष्का का किरदार सबसे अलग देखने को मिल रहा है. अनुष्का फिल्म में व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है. इस फिल्म में अनुष्का सेरिब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही है. वे एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं. अनुष्का ने अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत की. इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली.