नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' का धमाल जारी, करवा चौथ पर कमाए इतने करोड़


28-10-2018 14:44:58 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो हिट हो गई है. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ये फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. दूसरा हफ्ता भी बॉक्स ऑफिस के लिहाज से अच्छा रहा. करवा चौथ पर यानी शनिवार को शुक्रवार की तुलना में दोगुनी कमाई फिल्म ने की.

फिल्म क्रिटिक और जानकार तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, दूसरे वीकेंड के शुरुआती दो दिन में फिल्म ने 9.90 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की कमाई 7 करोड़ 29 लाख रुपये से शुरुआत हुई थी, जिसके बाद दूसरे दिन 11 करोड़ 69 लाख रुपये हो गई, और अभी तक फिल्म की कमाई कुल 18 करोड़ 96 लाख रुपये हो गई थी.

खबरों की माने तो इस फिल्म ने ऑक्यूपेंसी के मामले में भी रिकॉर्ड बना दिया है. ये फिल्म 2018 की टॉप 10 ओपनिंग ऑक्यूपेंसी में शामिल हो चुकी है. इसे 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं इस फिल्म के सामने अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड कमजोर पड़ रहा है.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी दिल्ली के कौशिक परिवार की है, जहां घर में पिता यानी गजराज राव, मां यानी नीना गुप्ता के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक यानी आयुष्मान खुराना रहते हैं. नकुल को रेने यानी सान्या मल्होत्रा से मोहब्बत है और दोनों का रोमांस परवान चढ़ता रहता है.

तभी अचानक से  नकुल के घर में भूचाल मच जाता है. दरअसल, नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती हैं और फिर कहानी में बहुत सारे उतार चढ़ाव शुरू हो जाते हैं. आस पास के लोगों द्वारा तंज कसने की प्रक्रिया शुरू हो जाती है.